वीवो पर प्रहार करने आ गया, 6000 mah की बिग साइज बैटरी वाला Samsung का 5G स्मार्टफोन !

0
Samsung Galaxy M14 5G
Samsung Galaxy M14 5G

Samsung Galaxy M14 5G Smartphone: वीवो पर प्रहार करने आ गया, 6000 mah की बिग साइज बैटरी वाला Samsung का 5G स्मार्टफोन !

आज के इस डिजिटल युग में बहुत सी मोबाइल बनाने वाली कम्पनियाँ मार्किट में आ चुकी है। आज के इस डिजिटल जमाने में मोबाइल हर व्यक्ति की जरुरत बन गया है। हर कंपनी दिन प्रतिदिन नए नए मॉडल लॉन्च करती है। आज हम आपको सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देंगे। सैमसंग के स्मार्टफोन अपनी डिस्प्ले क़्वालिटी और दमदार बैटरी बैकअप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इस आर्टिकल में आपको सैमसंग के M सीरीज मॉडल Samsung Galaxy M14 5G के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे। सैमसंग ने इस मॉडल को अप्रैल 2023 में लॉन्च किया था। इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताएंगे।

Samsung Galaxy M14 5G Smartphone की डिस्प्ले क़्वालिटी

Display Size 6.6 inches
Display Type LCD Type Display
Pixel Density 401 PPi
Screen Resolution 1080 x 2408 Pixel
Refresh Rate 90 Hz
Peak Brightness 421 nits

Samsung Galaxy M14 5G Smartphone की कैमरा क़्वालिटी

Rear Camera
Number Of Rear Camera Three
Main Camera 50 Mega Pixel
Second Camera 2 Mega Pixel
Third Camera 2 Mega Pixel

Front Camera
Number Of Front Camera Single
Front Camera 13 Mega Pixel

Samsung Galaxy M14 5G Smartphone में कलर और स्टोरेज वैरिएंट

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में आर्कटिक ब्लू , बेरी ब्लू , स्मोकी टील , आईसी सिल्वर और सफायर ब्लू पाँच प्रकार के कलर दिए गए हैं। ये सभी कलर इस मॉडल को बेहतरीन लुक प्रदान करते हैं। अगर इसके स्टोरेज वैरिएंट के बारे में बात करें, तो इस स्मार्टफोन में दो प्रकार के स्टोरेज वैरिएंट पेश किए गए है। पहले वैरिएंट में 4 GB RAM के साथ 128 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है। और दूसरे वैरिएंट में 6 GB RAM के साथ 128 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है।

Samsung Galaxy M14 5G Smartphone में ऑपरेटिंग सिस्टम और चिपसेट

इस मॉडल में ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में जाने, तो इसमें Android Version 13 अपडेटेड मिलता है। और इसके प्रोसेसर के बारे में जाने, तो इसमें Samsung Exynos 1330 प्रोसेसर दिया गया है। यह 5 nm के फेब्रिकेशन पर आधारित है। जो की 2.4GHz की क्लॉक स्पीड पर काम करता है। यह प्रोसेसर इसकी गति, परफॉरमेंस और बेहतरीन गेमिंग का अनुभव दिलाता है।

Samsung Galaxy M14 5G Smartphone की बेहतरीन बैकअप वाली बैटरी

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6000 mah की धाकड़ बैकअप वाली बैटरी दी गयी है। यह बैटरी लिथियम आयन टाइप की दी गयी है। यह 25 वाट के चार्जर को सपोर्ट करता है। यह कम समय में ज्यादा चार्ज कर लम्बे समय तक का बैकअप प्रदान करता है।

Samsung Galaxy M14 5G Smartphone की कीमत

इसमें 4 GB RAM के साथ 64 GB की इंटरनल स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 8,499 रुपये दी गयी है। और 6 GB RAM के साथ 128 GB की इंटरनल स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 13,999 रुपये दी गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here