30 मिनट में चार्ज होगा Motorola का यह 1 TB की एक्सटर्नल मेमोरी सपोर्ट वाला धांसू स्मार्टफोन !

0
Motorola Moto G54
Motorola Moto G54

Motorola Moto G54 Smartphone: 30 मिनट में चार्ज होगा Motorola का यह 1 TB की एक्सटर्नल मेमोरी सपोर्ट वाला धांसू स्मार्टफोन !

Motorola कंपनी ने अपना एक मॉडल लॉन्च किया था। इस मॉडल को लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था। इस स्मार्टफोन में हमें 6.5 इंच की IPS LCD टेक्नोलॉजी की डिस्प्ले दी गयी है। इस मॉडल में दो रियर कैमरा दिए गए हैं। जिसमें मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया गया है। और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। य़ह मॉडल तीन कलर में उपलब्ध है। इसमें कंपनी ने दो वेरिएंट दिए हैं। इसमें Android Version 13 के साथ MediaTek Dimensity 7020 का प्रोसेसर दिया गया है। आज इस आर्टिकल में हम आपको मोटोरोला के इस मॉडल के बारे में संपूर्ण जानकारी देंगे।

Motorola Moto G54

Motorola Moto G54 Smartphone Colour Option

Motorola के इस मॉडल में कंपनी ने तीन कलर उपलब्ध करवाएं हैं। इसके तीनों कलर के बारे में डिस्कस करें, तो इसमें एक कलर Mint Green दिया गया है।दूसरा कलर इसमें Midnight Blue दिया गया है। और इसमें तीसरा कलर Pearl Blue दिया गया है।

Motorola Moto G54 Smartphone Storage Variants

मोटोरोला के मोटो G54 में दो प्रकार के स्टोरेज वेरिएंट दिए गए हैं। इन दोनों वेरिएंट में हमें हेवी RAM और बिग साइज की internal मेमोरी दी गयी है। जिसमें हम अपने डाटा को भविष्य के लिए सुरक्षित कर सकते हैं। इसमें पहला वेरिएंट 8 GB RAM के साथ 128 GB की internal मेमोरी दी गई है। और दूसरे वेरिएंट में 12 GB RAM के साथ 256 GB की internal मेमोरी दी गयी है। इसमे हमें 1 TB तक की external मेमोरी का सपोर्ट भी देखने को मिलता है।

Motorola Moto G54 Smartphone Camera Quality

मोटोरोला के इस मॉडल में दो रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। इन दो रियर कैमरा सेटअप के साथ सिंगल LED फ्लैश लाइट भी दी गयी है। इसका प्रमुख कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया गया है। अगर इसके अल्ट्रा वाइड कैमरा के pixel देखें, तो इसका अल्ट्रा वाइड 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। और इसका फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है।

Motorola Moto G54 Smartphone Display Features

Motorola Moto G54 Smartphone में IPS LCD टाइप की डिस्प्ले टेक्नोलॉजी दी गयी है। इस डिस्प्ले की स्क्रीन का size 6.5 इंच का दिया गया है। और इसके रिफ्रेश रेट के बारे में चर्चा करें, तो इसका रिफ्रेश रेट 120 Hz तक का दिया गया है। इस डिस्प्ले का स्क्रीन रिजोल्यूशन 2400×1080 पिक्सल का दिया गया है।

Motorola Moto G54 Smartphone Processor

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में मोटोरोला कंपनी ने MediaTek कंपनी का ग़ज़ब का chipset दिया गया है। इसमें motorola ने MediaTek Dimensity 7020 का chipset दिया गया है।

Motorola Moto G54

Motorola Moto G54 Smartphone Battery Features

इस स्मार्टफोन में मोटोरोला ने 6000 mah की हाई क्वालिटी की दमदार Battery दी गयी है। जिसका battery बैकअप काफी अच्छा देखने को मिलता है। इस मॉडल में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। इसके साथ हमें 33 w का फास्ट चार्जर भी मिलता है। य़ह लगभग 30 मिनट में 50% तक Battery को चार्ज कर देता है। और लगभग 1 घण्टे में Battery को फुल चार्ज कर देता है।

Motorola Moto G54 Smartphone Operating System

Motorola Moto G54 Smartphone के ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में डिस्कस करें, तो इसमें Android Version 13 अपडेट मिलता है। आने वाले अपडेट में Android Version 14 अपडेट हो जाएगा।

Motorola Moto G54 Smartphone Price

मोटोरोला के इन दोनों वेरिएंट की कीमत अलग-अलग दी गयी है। इसमें 8 GB RAM के साथ 128 GB की internal मेमोरी की कीमत लगभग 15000 रुपये है। और 12 GB RAM के साथ 256 GB की internal मेमोरी की कीमत लगभग 17000 रुपये दी गयी है। य़ह आपको ऑफर के हिसाब से कम भी देखने को मिल सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here