Motorola के इस 5G स्मार्टफोन ने इतनी कम कीमत में दिए इतने धांसू फीचर्स जिसने किया लोगों के दिलों पर राज !

0
Motorola Moto G84 5G
Motorola Moto G84 5G

Motorola Moto G84 5G Smartphone: Motorola के इस 5G स्मार्टफोन ने इतनी कम कीमत में दिए इतने धांसू फीचर्स जिसने किया लोगों के दिलों पर राज !

आज के इस डिजिटल युग में बहुत सी मोबाइल बनाने वाली कम्पनियाँ मार्किट में आ चुकी है। आज के इस डिजिटल जमाने में मोबाइल हर व्यक्ति की जरुरत बन गया है। हर कंपनी दिन प्रतिदिन नए नए मॉडल लॉन्च करती है। आज हम आपको मोटोरोला कंपनी के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देंगे। इस आर्टिकल में आपको मोटोरोला के G फॅमिली के मॉडल Motorola Moto G84 5G के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे। मोटोरोला ने इस मॉडल को सितंबर 2023 में लॉन्च किया था।

Motorola Moto G84 5G

Motorola Moto G84 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले और कैमरा क़्वालिटी

Display Size 6.5 inches
Display Type  pOLED Type Display
Screen Resolution 2400×1080 Pixel
Refresh Rate 120 Hz
Peak Brightness 1300 nits

मोटोरोला के इस मॉडल में दो Rear कैमरा के साथ सिंगल LED फ्लैश लाइट का सेटअप दिया गया है। इसका प्रमुख कैमरा 50 मेगापिक्सल अन्य कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। और फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है।

Motorola Moto G84 5G स्मार्टफोन में कलर और स्टोरेज वैरिएंट

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को Viva Magenta, Midnight Blue और Marshmellow Blue तीन प्रकार के कलर में पेश किया गया है। तीनों ही कलर इस मॉडल को बेहतरीन लुक प्रदान करते हैं। अगर इसके स्टोरेज वैरिएंट के बारे में बात करें, तो इस स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज वैरिएंट के साथ पेश किया गया है। इसमें 12 GB RAM के साथ 256 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है।

Motorola Moto G84 5G स्मार्टफोन में ऑपरेटिंग सिस्टम और Processor

इस मॉडल में ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में जाने, तो इसमें Android Version 13 अपडेटेड मिलता है। अपडेट आने के बाद Android Version 14 में अपडेट हो जाएगा। और इसके प्रोसेसर के बारे में जाने, तो इसमें Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर दिया गया है। जो की 2.2GHz की प्राइमरी क्लॉक स्पीड पर काम करता है। यह प्रोसेसर इस स्मार्टफोन की गति और परफॉरमेंस को इम्प्रूव करता है।

Motorola Moto G84 5G स्मार्टफोन की बेहतरीन बैकअप वाली बैटरी

Motorola Moto G84 5G

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 5000 mah की बेहतरीन बैकअप वाली बैटरी दी गयी है। यह बैटरी लिथियम आयन टाइप की दी गयी है। यह 33 वाट के सुपर फास्ट चार्जर को सपोर्ट करता है। यह कम समय में ज्यादा चार्ज कर लम्बे समय तक का बैकअप प्रदान करता है।

Motorola Moto G84 5G स्मार्टफोन की कीमत

इसमें 12 GB RAM के साथ 256 GB की इंटरनल स्टोरेज का सिंगल वेरिएंट दिया गया है। इसकी कीमत 18,999 रुपये दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here