125 वाट के सुपर फ़ास्ट चार्जर वाले Motorola के इस स्मार्टफोन ने फीचर्स मामले में हिला डाली मोबाइल मार्किट !

0
Motorola Edge 50 Pro
Motorola Edge 50 Pro

Motorola Edge 50 Pro: 125 वाट के सुपर फ़ास्ट चार्जर वाले Motorola के इस स्मार्टफोन ने फीचर्स मामले में हिला डाली मोबाइल मार्किट !

आज के इस डिजिटल युग में बहुत सी मोबाइल बनाने वाली कम्पनियाँ मार्किट में आ चुकी है। आज के इस डिजिटल जमाने में मोबाइल हर व्यक्ति की जरुरत बन गया है। हर कंपनी दिन प्रतिदिन नए नए मॉडल लॉन्च करती है। आज हम आपको मोटोरोला कंपनी के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देंगे। इस आर्टिकल में आपको मोटोरोला के एज फॅमिली के मॉडल Motorola Edge 50 Pro के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे। मोटोरोला ने इस मॉडल को हाल ही में लॉन्च किया है। इस मॉडल ने लॉन्च होते ही काफी सुर्खियां बटोरी है।

Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन की डिस्प्ले और कैमरा क़्वालिटी

Display Size 6.7 inches
Display Type  pOLED Type Display
Screen Resolution 2712 x 1220 Pixel
Refresh Rate 120 Hz
Peak Brightness 2000 nits
Pixel Density 446 ppi

Motorola Edge 50 Pro

इसके कैमरा के बारे में जिक्र करें, तो इसमें बैक साइड तीन कैमरों के साथ सिंगल LED फ़्लैश लाइट दी गयी है। इसमें मुख्य कैमरा 50 मेगा पिक्सेल का दिया गया है। दूसरा कैमरा 13 मेगा पिक्सेल और तीसरा 10 मेगापिक्सेल का दिया गया है। और सेल्फी वाला कैमरा 50 मेगा पिक्सेल का दिया गया है।

Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन में कलर और स्टोरेज वैरिएंट

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को Moonlight Pearl, Luxe Lavender और Black Beauty तीन प्रकार के कलर में पेश किया गया है। तीनों ही कलर इस मॉडल को बेहतरीन लुक प्रदान करते हैं। अगर इसके स्टोरेज वैरिएंट के बारे में बात करें, तो इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वैरिएंट के साथ पेश किया गया है। पहले वैरिएंट में 8 GB रेम के साथ 256 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है। और दूसरे वैरिएंट में 12 GB RAM के साथ 256 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है।

Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन में ऑपरेटिंग सिस्टम और Processor

इस मॉडल में ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में जाने, तो इसमें Android Version 14 अपडेटेड मिलता है। और इसके प्रोसेसर के बारे में जाने, तो इसमें Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। जो की 2.63GHz की प्राइमरी क्लॉक स्पीड पर काम करता है। यह प्रोसेसर इस स्मार्टफोन की गति और परफॉरमेंस को इम्प्रूव करता है।

Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन की बेहतरीन बैकअप वाली बैटरी

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 4500 mah की गजब बैकअप वाली बैटरी दी गयी है। यह बैटरी लिथियम आयन टाइप की दी गयी है। 8 GB वाले वैरिएंट के साथ 68 वाट का सुपर फ़ास्ट चार्जर दिया गया है। और 12 GB वाले वैरिएंट के साथ 125 वाट का सुपर फास्ट चार्जर दिया गया है। यह कम समय में ज्यादा चार्ज कर लम्बे समय तक का बैकअप प्रदान करता है।

Motorola Edge 50 Pro

Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन की कीमत

इसमें 8 GB RAM के साथ 256 GB की इंटरनल स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 31999 रुपये के लगभग है। और 12 GB RAM के साथ 256 GB की इंटरनल स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत लगभग 35999 रुपये दी गई है। यह आपको ऑफर के हिसाब से कम कीमत में भी मिल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here