IND vs BAN बारिश के कारण पहले दिन के खेल में पड़ा खलल, जाने पहले दिन के खेल का हाल !

0
IND vs BAN 2nd Test
IND vs BAN 2nd Test

IND vs BAN बारिश के कारण पहले दिन के खेल में पड़ा खलल, जाने पहले दिन के खेल का हाल !

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है। पहले टेस्ट मैच में भारत ने बांग्लादेश को 280 रनों से हराया था। दूसरा टेस्ट मैच ग्रीन पार्क कानपूर में खेला जा रहा है। दूसरे मैच मैं भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता। रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बांग्लादेश की टीम को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए, बांग्लादेश ने दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन के स्टंप्स तक 35 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 107 रन बना लिए हैं। बारिश आने की वजह से पहले दिन के खेल में खलल पड़ गया। जिस कारण पहले दिन 35 ओवरों का ही खेल हो पाया था।

IND vs BAN 2nd Test

दूसरा टेस्ट मैच कानपूर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। दूसरे मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बारिश आने के कारण पहले दिन 35 ओवरों का ही खेल हो पाया था।

बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए, पहले दिन के खेल के खत्म होने तक 35 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 107 रन बना लिए हैं। मोमिनुएल हक और मुश्फिकुर रहीम दोनों क्रीज पर बने हुए हैं।

मोमिनुएल हक 40 रन बनाकर नाबाद है। और मुश्फिकुर रहीम 6 रन बनाकर नाबाद है। भारत की तरफ से पहले दिन के स्टंप तक गेंदबाजी में आकाशदीप ने सबसे ज्यादा 2 विकेट चटकाए। और आर अश्विन ने 1 विकेट चटकाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here