SL vs NZ 2nd Test पहले दिन के खेल में श्रीलंकाई बल्लेबाजों का रहा बोलबाला, कीवियों के छुड़ाए छक्के !

0
SL vs NZ 2nd Test
SL vs NZ 2nd Test Day 1

SL vs NZ 2nd Test पहले दिन के खेल में श्रीलंकाई बल्लेबाजों का रहा बोलबाला, कीवियों के छुड़ाए छक्के !

श्रीलंका और न्यूज़ीलैण्ड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका ने न्यूज़ीलैण्ड को 63 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है। दूसरा टेस्ट मैच गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम, गॉल में खेला जा रहा है।

दूसरे मैच मैं श्रीलंका के कप्तान धनजया डी सिल्वा ने टॉस जीता। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए, श्रीलंका ने दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन के खेल के खत्म होने तक 90 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 306 रन बना लिए हैं।

SL vs NZ 2nd Test Day 1 Highlight

श्रीलंका और न्यूज़ीलैण्ड के बीच कल दूसरा टेस्ट मैच शुरु हुआ। इस मैच में श्रीलंका के कप्तान धनजया डी सिल्वा ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया था। पहले बैटिंग करते हुए श्रीलंका टीम की गजब की शुरुआत हुई थी।

SL vs NZ 2nd Test
SL vs NZ 2nd Test

हालाँकि पहला विकेट जल्दी गिर गया था। लेकिन इसके बाद श्रीलंका के बल्लेबाजों ने गजब का खेल दिखाया। श्रीलंका ने पहले दिन के स्टंप्स तक 90 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 306 बना लिए हैं।

श्रीलंका की तरफ से दिनेश चांडीमल ने 116 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली थी। एंजेलो मैथूस और कामिंडू मेंडिस दोनों अर्धशतक बनाकर क्रीज पर खड़े हुए हैं। न्यूज़ीलैण्ड की तरफ से पहले दिन गेंदबाजी साधारण रही थी। न्यूज़ीलैण्ड की तरफ से टीम साउथी और ग्लेन फिलिप्स ने 1-1 विकेट चटकाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here