Infinix करने जा रही है आज भारतीय बाजार में बड़ा धमाका, 4K 60 FPS का पहला सेगमेंट 108 मेगा पिक्सेल कैमरे के साथ !

0
Infinix Zero 40 5G
Infinix Zero 40 5G

Infinix करने जा रही है आज भारतीय बाजार में बड़ा धमाका, 4K 60 FPS का पहला सेगमेंट 108 मेगा पिक्सेल कैमरे के साथ !

Infinix स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी बड़ी तेजी से प्रगति कर रही है। Infinix के स्मार्टफोन में शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। आज के इस आधुनिक युग में बहुत सी स्मार्टफोन बनाने वाली कम्पनियाँ मार्किट में आ चुकी है। और धीरे-धीरे बहुत सी नयी-नयी कंपनियां मार्किट में आ रही है।

दिन-प्रतिदिन नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च होते हैं। आज हम आपको Infinix कंपनी के स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, हम आपको Infinix के Zero सीरीज के infinix Zero 40 5G के बारे में बताने जा रहे हैं।

कंपनी अपने इस नए मॉडल को आज भारतीय मोबाइल मार्कीट में लॉन्च करने वाली है। इस आर्टिकल में हम आपको Infinix के infinix Zero 40 5G मॉडल के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे।

infinix Zero 40 5G Launch Date

Infinix ने अपने Zero सीरीज मॉडल infinix Zero 40 5G को लॉन्च करने की ऑफिसियल अनाउंसमेंट कर दी है। Infinix अपने इस मॉडल को भारतीय मोबाइल बाजार में आज यानि 18 सितम्बर को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी।

Infinix Zero 40 5G
Infinix Zero 40 5G

यह स्मार्टफोन हमें लेटेस्ट तकनीक के फीचर्स से लेस्स मिलेगा। आज हम आपको Infinix कंपनी के इस Zero सीरीज मॉडल infinix Zero 40 5G स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में कुछ जानकारी देंगे।

infinix Zero 40 5G Specifications and Features

infinix Zero 40 5G स्मार्टफोन को आज यानि 18 सितम्बर दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में Infinix द्वारा बड़े ही गजब के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स दिए गए हैं। हम आपको इसके कुछ फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन की जानकारी Infinix की ऑफिसियल वेबसाइट से ली गयी है।

इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की लार्ज साइज की 3D Curved वाली AMOLED Display दी गयी है। यह डिस्प्ले 144 Hz के रिफ्रेश रेट पर काम करेगी। 5000 mah की बिग साइज की बैटरी दी गयी है। जिसको चार्ज करने के लिए 45 वाट का फ़ास्ट चार्जर दिया गया है। जो की कुछ ही मिनटों में बैटरी को फुल चार्ज कर देगा।

इस स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप गजब का देखने को मिलेगा। और इसमें 20 वाट का फ़ास्ट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलता है। अगर इसकी RAM के बारे में चर्चा करें, तो इसमें 12 GB की RAM देखने को मिलेगी और इसके साथ 12 GB की Extended RAM का सपोर्ट भी मिलेगा।

तथा 512 GB की इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट देखने को मिल सकता है। यह स्मार्टफोन Rock Black, Moving Titanium और Violet Garden तीन प्रकार के कलर में लॉन्च किया जाएगा। इसका मुख्य रियर कैमरा 108 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा 50 MP का और इनके साथ जूम फ्लैशलाइट भी दी गयी है।

Infinix Zero 40 5G
Infinix Zero 40 5G

और इसका सेल्फी कैमरा 50 MP का दिया गया है। इनफिनिक्स का यह पहला स्मार्टफोन होगा जो 4K 60 FPS वीडियो कैमरा सपोर्ट करेगा।

infinix Zero 40 5G Chipset

infinix Zero 40 5G में MediaTek का MediaTek Dimensity 8200 Ultimate चिपसेट दिया गया है। यह प्रोसेसर 4nm के फेब्रिकेशन पर आधारित है। जिसकी स्पीड 3.1GHz तक है। जो की इस स्मार्टफोन को हैंग होने से बचाता है और इसकी परफॉरमेंस को भी इम्प्रूव करता है।

infinix Zero 40 5G Approximate Price

infinix Zero 40 5G की कीमत का अभी तक कंपनी ने पूर्ण रूप से खुलासा नहीं किया है। इस स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत देखें, तो इसकी अनुमानित कीमत 25 हजार से लेकर 30 हजार तक हो सकती है। बाकि कीमत का खुलासा आज दोपहर 12 बजे लॉन्च होने के बाद हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here