ENG vs SL 3rd Test Day 2 इंग्लैंड ने पहली पारी में बनाए 325 रन, ओली पोप ने खेली शतकीय पारी !

0
ENG vs SL 3rd Test Day 2
ENG vs SL 3rd Test Day 2

ENG vs SL 3rd Test Day 2 इंग्लैंड ने पहली पारी में बनाए 325 रन, ओली पोप ने खेली शतकीय पारी !

श्रीलंका की टीम तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड के दौरे पर गयी हुई है। इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज शुरु हो चुकी है। इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैच खेले जा चुके है।

पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड ने 5 विकेट से श्रीलंका को हरा दिया था। 29 अगस्त से 1 सितम्बर तक दुसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स, लंदन में खेला गया। दूसरे मैच में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 190 रनों से हराया। दूसरे मैच में श्रीलंका को हराकर इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना रखी है।

इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच सीरीज का अंतिम मैच केनिंग्टन ओवल, लंदन में खेला जा रहा है। अंतिम मैच में श्रीलंका के कप्तान ने टॉस जीता। टॉस जीतकर श्रीलंका ने इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए, पहली पारी में 69.1 ओवर में 325 रन बनाए। श्रीलंका ने पहली पारी में दूसरे दिन के खेल के खत्म होने तक 45 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 211 रन बना लिए हैं।

इंग्लैंड टीम की पहली पारी की बैटिंग

तीसरे मैच में श्रीलंका के कप्तान धनजया डी सिल्वा ने टॉस जीता। धनजया डी सिल्वा ने टॉस जीतकर इंग्लैंड को पहले बैटिंग करने के लिए न्यौता दिया था। इंग्लैंड ने पहली पारी में पहले बैटिंग करते हुए, 69.1 ओवर में 325 रन बनाए।

इंग्लैंड की तरफ से ओली पोप ने शतकीय पारी खेली। इंग्लैंड की ओर से सबसे ज्यादा रन भी ओली पोप ने बनाए। ओली ने 156 गेंदों में 154 रन बनाए। बेन डकेट 79 गेंदों में 9 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 86 रन बनाकर आउट हो गए थे। डेनियल लॉरेंस और जो रुट ने 5 और 13 रन बनाए थे।

श्रीलंका टीम की पहली पारी में गेंदबाजी

श्रीलंका की ओर से पहली पारी में मिलन रत्नायके ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए। इसके अलावा श्रीलंकाई गेंदबाज लाहिरू कुमारा, धनजया डी सिल्वा और विश्वा फर्नांडो ने 2-2 विकेट चटकाए।

श्रीलंका टीम की पहली पारी में बैटिंग

पहली पारी में इंग्लैंड ने 325 रन बनाए। श्रीलंका ने पहली पारी में दूसरे दिन के खेल के खत्म होने तक 45 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 211 रन बना लिए हैं। श्रीलंका के खिलाड़ी धनजया डी सिल्वा और कामिन्दु मेंडिस दोनों अर्धशतक बनाकर क्रीज पर बने हुए हैं। श्रीलंका अभी भी इंग्लैंड के पहली पारी के स्कोर से 114 रन पीछे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here