16 GB की रेम और 108 मेगापिक्सेल का कैमरा मिल रहा है, इस स्मार्टफोन में जाने इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में !

0
Honor X9b
Honor X9b

Honor X9b Smartphone: 16 GB की रेम और 108 मेगापिक्सेल का कैमरा मिल रहा है, इस स्मार्टफोन में जाने इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में !

हॉनर मोबाइल फ़ोन बनाने वाली कंपनी ने थोड़े ही समय में मार्किट में बहुत सी मोबाइल बनाने वाली कम्पनियों के बीच अपने स्मार्टफोनों को मार्किट में एक अलग पहचान बनाई है। हर कंपनी दिन प्रतिदिन नए नए मॉडल लॉन्च करती है। अगर आप एक बेहतर स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपको इस आर्टिकल में हॉनर के एक जबरदस्त Smartphone Honor X9b के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में बताएंगे। आप हमारे इस आर्टिकल को पढ़कर नया स्मार्टफोन लेने के बारे में विचार कर सकते हैं।

Honor X9b के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Honor X9b स्मार्टफोन को बड़े ही जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। इस मॉडल को हॉनर द्वारा इसी साल फरवरी में लॉन्च किया।

Honor X9b
Honor X9b

Honor X9b Smartphone Display

Display Size 6.7 inches
Display Type AMOLED Type Display
Screen Resolution 1200 x 2652 Pixel
Refresh Rate 120 Hz
Peak Brightness 1200 nits
Pixel Density 429 ppi

Honor X9b Smartphone Camera

Rear Camera
Number Of Rear Camera Three
Main Camera 108 Mega Pixel
Ultra wide Camera 5 Mega Pixel
Macro Camera 2 Mega Pixel

Front Camera
Number Of Front Camera Single
Front Camera 16 Mega Pixel

Honor X9b Smartphone Colour and Storage Variant

यह स्मार्टफोन कंपनी हमें Midnight Black, Emerald Green,Titanium Silver और Sunrise Orange चार कलर में उपलब्ध करवाती है। इसमें 8 GB RAM के साथ 256 GB की बिग इंटरनल स्टोरेज वाला सिंगल वैरिएंट दिया गया हैं। इस मॉडल में 8 GB तक की एक्सटेंडेड रेम का सपोर्ट मिलता है।

Honor X9b Smartphone Operating System and Chipset

इसमें Android Version 13 अपडेटेड मिलता है। और इसमें Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 धाकड़ प्रोसेसर दिया गया है। जो की 2.2 GHz की प्राइमरी क्लॉक स्पीड पर काम करता है। यह 4nm के फेब्रिकेशन पर आधारित है।

Honor X9b
Honor X9b

Honor X9b Smartphone Battery

इस स्मार्टफोन में 5800 mah की बेहतरीन बैकअप वाली बैटरी दी गयी है। यह बैटरी लिथियम पॉलीमर टाइप की दी गयी है। यह 35 वाट के फ़ास्ट चार्जर को सपोर्ट करता है।

Honor X9b Smartphone Price

इस कंपनी के इस मॉडल में 8 GB RAM के साथ 256 GB की इंटरनल स्टोरेज का सिंगल वेरिएंट दिया गया है। इसकी कीमत 22,578 रुपये दी गयी है। इस प्राइज की जानकारी फ्लिपकार्ट की ऑफिसियल वेबसाइट से ली गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here